बीजेपी के बड़े नेता को आया 'डर्टी वीडियो कॉल' : विधायक सीपी सिंह ने मामले में पुलिस से की शिकायत

Edited By:  |
Reported By:
bjp ke bade neta ko aaya darti video call bjp ke bade neta ko aaya darti video call

रांची : राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का वायरल वीडियो चैट का मामला अभी थमा भी नहीं है कि रांची के विधायक सीपी सिंह के डर्टी कॉल का मामला सामने आया है. पूर्व मंत्री को रात में डर्टी कॉल किया गया था. इसकी जानकारी खुद सीपी सिंह ने प्रेस वार्ता में दी है.

बताया जा रहा है कि रांची के विधायक सीपी सिंह के पास एक नया मामला सामने आया है. दरअसल देर रात विधायक कोडरमा शादी समारोह से लौट कर टीवी देखने के पश्चात सोने जा रहे थे. तभी एक महिला का कॉल आया और जब विधायक कॉल कट करने लगे तब महिला आपत्तिजनक स्थिति में रहती है फिर विधायक सी पी सिंह मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लेते हैं. स्विच ऑन करने के पश्चात फिर पुनः बार-बार फोन आता है. लेकिन वह उठाते नहीं हैं.

इस संबंध में विधायक सी पी सिंह ने नंबर साझा करते हुए पुलिस के पास कंप्लेन किया है. विधायक सीपी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उक्त घटना की जानकारी पत्रकारों से साझा की है एवं कहा कि सामाजिक होने का गलत फायदा उठाया जा रहा है. इसकी जांच होनी चाहिए. ताकि इसमें जो भी गिरोह शामिल हो उसका पर्दाफाश हो सके.

विधायक सिपी सिंह ने कहा कि पूर्व में भी एक दो बार कॉल आए थे. तब इन्होंने नंबर को दूसरे नाम से सेव कर लिया था. ताकि उसे उठा नहीं पाए. लेकिन नंबर बदलकर फोन आया था.


Copy