बिहार में अग्निवीर की बहाली शुरू : भागलपुर—बेगूसराय सहित इन 12 जिले के युवाओं को मिल रहा सेना में जाने का मौका

Edited By:  |
Reported By:
bihar katihar agniveer bahali bihar katihar agniveer bahali

KATIHAR- बिहार के कटिहार में आज से सेना बहाली शुरू हो चुका है। इसमें बिहार के 12 जिले से आए युवाओं को अग्निवीर बन कर देश की सेवा करने का मौका दिया जाएगा। सेना की ओर से कहा गया है कि इस रैली में अररिया, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, कटिहार, खगड़िया, किशनगंज, माधेपुर, मुंगर, पूर्णियां, सहरसा और सुपौल के युवा शामिल हो सकते हैं।

ताजा अपडेट के अनुसार 18 नवंबर से 1 दिसंबर तक सेना भर्ती कार्यालय कटिहार द्वारा गढ़वाल मैदान में 12 जिलों के लिए अग्निवीर योजना के तहत बहाली प्रक्रिया प्रारंभ किया जा रहा है, इसको लेकर कटिहार जिला प्रशासन के साथ मिलकर तमाम तैयारी पूरी कर ली गई है, सेना भर्ती उप-निदेशक जनरल बिहार मुकेश गुरुंग ने पत्रकार वार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि कटिहार में 1 दिसंबर तक होने वाली इस बहाली की प्रक्रिया को लेकर तमाम तैयारी पूरी कर ली गई है,

लगभग 75 हज़ार अभ्यर्थियों ने इसके लेकर रजिस्ट्रेशन करवाया है, अलग-अलग जिलों के लिए अलग-अलग दिन का शेड्यूल के अनुसार प्रक्रिया पूरी की जाएगी , उन्होंने कहा कि इसमें तमाम सोल्जर कैटेगरी बहाली किया जाएगा, जिसमें टेक्निकल और नॉन टेक्निकल पद पर लोग बहाल होंगे।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy