अब आयोग करेगी नियुक्ति : सातवें चरण की शिक्षक नियुक्ति को लेकर JDU ने शेयर की अहम जानकारी ..

Edited By:  |
bihar.jdu shared a big update regarding the appointment of teachers in the seveth phase. bihar.jdu shared a big update regarding the appointment of teachers in the seveth phase.

patna:-बिहार में 2 लाख शिक्षकों की नियुक्ति नीतीश-तेजस्वी का सरकार करने जा रही है.आयोग के जरिए होने वाले इस नियुक्ति के लिए नये प्रस्ताव को अभी अंतिम रूप से मंजूरी नहीं मिली है,पर सरकार और सत्ताधारी दल की ओर से इसका प्रचार प्रसार जोर-शोर से किया जा रहा है.

पिछले सप्ताह शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने सोसल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बर्ष 2023 को शिक्षक भर्ती बर्ष के रूप में घोषित किया था...वहीं अब सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने सोसल मीडिया के जरिए 2 लाख शिक्षक नियुक्ति होने को लेकर जानकारी दी है और इसके लिए सीएम नीतीश कुमार का धन्यवाद किया है.

जनता दव यूनाइटेड (jdu) के सोसल साइटस पर शेयर किए गए पोस्ट में 2 लाख शिक्षक नियुक्ति को नीतीश सरकार का अहम फैसला बताया गया है जिसमें पारदर्शी तरीके से 2 लाख शिक्षकों की नियुक्ति की बात कही गई है.नियुक्त होने वाले शिक्षक अब जिला कैडर के होंगे और आने वाले दिनों में ट्रांसफर प्रमोशन में भी सुविधा होने की बात कही है.


वहीं शिक्षक अभ्यर्थी सरकार द्वारा किए जा रहे नये प्रावधान से खुश तो हैं,पर उनकी शिकायत है कि नये प्रावधान के बहाने शिक्षक नियुक्ति का शिड्युल लगातार आगे बढता जा रहा है.सरकार के मंत्री और पार्टी के नेता जोर -शोर से प्रचार भी कर रहें हैं,पर उनकी एकमात्र मांग है कि सरकार और मंत्री आश्वासन और घोषणा के साथ साथ जल्दी से प्रकिया शुरू करे..


Copy