BIG BREAKING : बाकरगंज एसएस ज्वेलर्स में 17 करोड़ की लूट का पर्दाफाश, 4 अपराधी अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
big breaking 17 crore loot busted in Bakarganj SS Jewelers, 4 criminals arrested big breaking 17 crore loot busted in Bakarganj SS Jewelers, 4 criminals arrested

PATNA : राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। पटना SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बाकरगंज में एसएस ज्वेलर्स में हुई 17 करोड़ की लूट का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने लूटे गये सामान के साथ 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि अपराधियों के पास से लूटा गया 9 किलो सोना बरामद किया गया है। जबकि अपराधियों के पास से कैश भी बरामद किया गया है। उन्होनें साजिश का खुलासा करते हुए बताया कि एसएस ज्वेलर्स से जेवर की खरीदारी करने वाले के बेटे ने ये लूट की साजिश रची थी। इसके लिए दो बार रेकी की गयी थी।

एसएसपी ने बताया कि लूट की प्लानिंग पिछले एक महीने से रची जा रही थी । इस लूटकांड का मास्टर माइंड नितेश नाम का एक व्यक्ति है जिसने जहानाबाद के अपराधियों से संपर्क किया था। पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए चार अपराधियों को लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि एसएस ज्वेलर्स में 35 किलो सोना और 13 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमें 9 किलो सोना और 4 लाख रुपये कैश बरामद किए गये हैं। एसएसपी ने कहा कि दुकानदार से पिछले 5 साल का स्टॉक वेरिफिकेशन मांगा गया है।


Copy