बैट्री चोरी करनेवाले गिरोह का भंडाफोड़ : पुलिस ने 2 आरोपी समेत चोरी का बैट्री खरीद रहे व्यक्ति को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
battri chori karnewaale giroh ka bhandafore battri chori karnewaale giroh ka bhandafore

बाघमारा : बड़ी खबर धनबाद के बाघमारा से जहां पुलिस ने बैट्री चोरी की घटना में शामिल 3 आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. तेतुलमारी बैंक मोड़ के पास 24 अगस्त को एक व्यक्ति की ई-रिक्शा का बैट्री चोरी होने पर थाने में शिकायत की गई थी.


बताया जा रहा है कि बाघमारा के तेतुलमारी थाना क्षेत्र के तेतुलमारी बैंक मोड़ के पास 24 अगस्त को शंम्भूनाथ वर्मा नामक व्यक्ति का ई-रिक्शा का बैट्री चोरी हो गया. इसकी लिखित शिकायत के आधार पर जांच शुरू हुई. चूंकि इलाके में इस तरह की चोरी की घटना से जुड़ा पहला मामला था. इसलिए पुलिस ने इसे गम्भीरता से लेते हुए बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू के निर्देश पर एक टीम गठित कर चोरी का पर्दाफाश किया. घटना में संलिप्त 2 आरोपी को गिरफ्तार किया. साथ ही पूछताछ के क्रम में इनकी निशानदेही पर चार चोरी की बैट्री के साथ चोरी का बैट्री खरीद रहे खरीददार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पूछताछ में अपराधियों ने अन्य जगहों से चोरी हुई बैट्री की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पुलिस को अंदेशा यह भी है कि इनके इन कांडों में अन्य अपराधियों की संलिप्तता हो सकती है. इसको लेकर पुलिस की छापेमारी जारी है.


Copy