अवैध शराब तस्करी के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई : भूसा में छुपाकर ट्रक से ले जा रहे बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
awaidh sharav taskari ke virudh badi karrawai awaidh sharav taskari ke virudh badi karrawai

शेरघाटी : बड़ी खबर शेरघाटी से जहां पुलिस ने डोभी थाना क्षेत्र में छापेमारी कर 346 कार्टन अवैध विदेशी शराब के साथ ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. झारखंड के हंटरगंज से शराब तस्करों द्वारा धान के भूसा में छिपाकर शराब लाया जा रहा था.


बताया जा रहा है कि शेरघाटी अनुमंडल के डोभी थाना प्रभारी आलोक कुमार ने गुप्त सूचना पर ताबड़तोड़ छापेमारी की. हंटरगंज से शराब लोड कर भूसा में छुपाकर ट्रक से 346 कार्टून विदेशी शराब लेकर ट्रक चालक गया के लिए चला था. वहीं प्रशासन को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड के हंटरगंज से शराब तस्करों द्वारा धान के भूसा में छिपाकर ट्रक से शराब लाई जा रही है. इसकी सूचना पर सत्यापन एवं कार्रवाई के लिए एक टीम का गठन कर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान झारखंड के हंटरगंज की ओर से आ रहे ट्रक को रुकवाया गया और उसे पूछताछ की गई तो संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया और ट्रक का ड्राइवर ट्रक से नीचे उतर कर भागने का भी प्रयास किया तो उसे पकड़कर नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम बबलू कुमार सिंह टिकारी थाना क्षेत्र के केबड़ा गांव का रहने वाला बताया.

पुलिस टीम के द्वारा जब ट्रक की तलाशी ली गई तो धान के भूसा में छुपा कर रखा हुआ 346 कार्टून अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया. बरामद शराब 248 कार्टून टु बग प्रीमियम 98 कार्टून इंपिरियल ब्लू व्हिस्की और ट्रक के केबिन से एक मोबाइल एवं एक एचडीएफसी बैंक का फास्ट टैग बरामद किया गया. इस संबंध में शेरघाटी (डोभी ओपी )थाना में कांड संख्या 587/ 2023 दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Copy