अपने प्रतिद्वंदी की हत्या का बना रहा था योजना : जमशेदपुर पुलिस ने हथियार के साथ 2 अपराधियों को रंगेहाथ दबोचा

Edited By:  |
apne pratidaundi ki hatya ka bana raha tha yojna apne pratidaundi ki hatya ka bana raha tha yojna

जमशेदपुर:बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां पुलिस नेपरसुडीह थाना क्षेत्र के बागबेड़ा लाला बिल्डिंग के पास 2 अपराधियों को अरेस्ट कर लिया है. पकड़े गये बदमाशों के पास से पुलिस ने एक देसी लोडेड पिस्तौल,2मैगजीन,4राउंड जिंदा गोलीऔर एक बिना नंबर प्लेट के काले रंग का हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जब्त किया है.


बताया जा रहा है किपरसुडीह पुलिस ने बागबेड़ा लाल बिल्डिंग के समीप रहने वाले अनूप चक्रवर्ती उर्फ अनूप बंगाल और उसके साथ परसुडीह हलुदबनी निवासी भीम गगराई को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने एक देसी लोडेड पिस्तौल,दो मैगजीन,चार राउंड जिंदा गोलीऔर एक बिना नंबर प्लेट के काले रंग का हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक बरामद किया है.


मामले मेंएसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि परसुडीह थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि बागबेड़ा के रहने वाले अनूप चक्रवर्ती नामक अपराधकर्मी कुछ दिन पहले जेल से छूटा है और अपने प्रतिद्वंदी का हत्या करने के उद्देश्य से आर्म्स लेकर अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल से हलुदबनी में घूम रहा है. सूचना के आधार पर परसुडीह पुलिस ने छापेमारी कर आरोपियों को हथियार के साथ रंगे हाथ दबोच लिया. अनूप चक्रवती का कई थानों में उनके खिलाफ मामला दर्ज है.



Copy