डोमिसाइल नीति के विरोध में धरना-प्रदर्शन : ओवैसी की पार्टी AIMIM ने भी बुलंद की आवाज़, सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
 AIMIM protests against domicile policy IN BIHAR  AIMIM protests against domicile policy IN BIHAR

NEWS DESK :बिहार में शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर जारी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है । परीक्षा में डोमिसाइल नीति लागू किए जाने के विरोध में तमाम विपक्षी पार्टियां गोलबंद हो चुकी हैं और सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन का दौर जारी है।



डोमिसाइल नीति के विरोध में धरना-प्रदर्शन

इसी क्रम में आज AIMIM प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान की अगुवाई में किशनगंज टाउन हॉल के समक्ष नेताओं और कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। धरना-प्रदर्शन के दौरान नेताओं ने महागठबंधन सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । इस मौके पर AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने कहा कि बिहार सर्वाधिक बेरोजगारी वाला राज्य है और सरकार ने 10 लाख नौकरी का वायदा किया था लेकिन 1 लाख 70 हजार लोगोX की बहाली निकाली गई। उसमें भी डोमिसाइल नीति को लागू कर दिया गया है, जो सरकार की दोहरी नीति है।


अख्तरूल ईमान ने शिक्षा मंत्री का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधते हुए कहा कि मनुवादी विचारधारा के कारण गरीब के बच्चों को पढ़ने से रोका जा रहा है। उन्होंने सरकार पर साजिश के तहत उर्दू टेट का रिजल्ट जारी नहीं करने का आरोप लगाया है। वहीं, जिलाध्यक्ष इसहाक आलम ने कहा कि हमारी मांग है कि शिक्षा से संबंधित जो भी समस्याएं हैं, उसे दूर किया जाए। धरना-प्रदर्शन में शेख साबिर आलम सहित अन्य दर्जनों लोग मौजूद रहे।


Copy