BIG NEWS : एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाले गिरोह का खुलासा, वैशाली पुलिस के हत्थे चढ़े 6 अपराधी, जेल में बंद बदमाश निकला मास्टरमाइंड

Edited By:  |
Reported By:
 6 criminals demanding ransom of Rs 1 crore arrested  6 criminals demanding ransom of Rs 1 crore arrested

HAJIPUR :वैशाली पुलिस को एकबार फिर बड़ी कामयाबी मिली है। जी हां, फर्नीचर व्यवसायी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाले 6 अपराधियों को पुलिस ने धर-दबोचा है और इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

1 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले 6 अपराधी गिरफ्तार

1 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में वैशाली एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस की और बताया कि लालगंज थाना क्षेत्र के बरबन्ना अगरपुर निवासी फर्नीचर व्यवसायी धर्मेंद्र शर्मा से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

वैशाली पुलिस का बड़ा खुलासा

इस मामले को लेकर लालगंज थाना में मामला दर्ज कराया गया, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए तुरंत एक विशेष टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने तकनीकि अनुसंधान और मानवीय सूचना के आधार पर घटना में शामिल 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें दो अपराधी दिल्ली के रहने वाले हैं।

वहीं, पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोबाइल और सिमकार्ड को भी बरामद कर लिया है। वैशाली एसपी ने बताया कि इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड जेल में बंद वैशाली जिले के दो अपराधी है। गिरफ्तार अपराधियों की कुंडली खंगाली जा रही है।