250 छात्रों की जान बची : जमशेदपुर में एकाएक 3 फीट झुक गई चार मंजिला बिल्डिंग..मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
250 STUDENTS LIVES IN DANGER DUE TO 3 FEET BENDING OF FOUR STOREY BUILDING. 250 STUDENTS LIVES IN DANGER DUE TO 3 FEET BENDING OF FOUR STOREY BUILDING.

जमशेदपुर-बड़ी खबर झारखंड के जमशेदपुर से है..यहां के पारडीह स्थित एनएच 33 के समीप सिटी इन होटल से सटे कौशल विकास केंद्र की पूरी बिल्डिंग अचानक 3 फीट पीछे झुक गई ,जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई.आनन-फानन में बिल्डिंग को खाली कराया गया.

बताते चलें कि बिल्डिंग 4 मंजिला है और 250 छात्र इस बिल्डिंग में रहकर पढ़ाई करते हैं। अचानक बिल्डिंग में आई दरार और 3 फीट पीछे झुकते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.देर रात जैसे ही जोरदार आवाज हुई..तभी बिल्डिंग में सोए सभी बच्चे जान बचाकर बाहर भागते नजर आए.ऐहतियात के तौर पर प्रशासन ने आसपास बस्ती को खाली करा दिया है।

कभी भी यह बिल्डिंग बड़े हादसा को अंजाम दे सकता है। उधर करोड़ों रुपए की लागत से बनी यह बिल्डिंग धाराशायी हो सकती है। जबकि इस बिल्डिंग में करोड़ों रुपए की मशीन कौशल विकास केंद्र की है। पहले बिल्डिंग में एक छज्जा गिर गया और फिर बिल्डिंग 3 फीट नीचे झुक गया। जिला प्रशासन ने आसपास के इलाके को खाली कराने का साथ ही लोगों से NH-33 के दूसरे लेन से चलने का आग्रह किया.


Copy