युवती के साथ दरिंदगी : शादी करने से मना करने पर पंचायत के तुगलकी फैसले की शिकार हुई युवती

Edited By:  |
Reported By:
youvti ke saath darindagi youvti ke saath darindagi

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां पाटन थाना क्षेत्र में शादी से मना करने पर युवती को पंचायत के फैसले के बाद बाल काटकर और चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया और फिर बेसुध अवस्था में गांव के बाहर जंगल में छोड़ दिया गया.


मामले में पुलिस को सूचना मिलने के बाद पीड़ित युवती को इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों की निगरानी में पीड़ित युवती का इलाज चल रहा है. वहीं पीड़ित युवती ने बताया कि उसके मां बाप 8 साल पहले ही मर चुके हैं, जिसके कारण उनकी बड़ी बहन उसकी शादी करवाना चाहती थी. लेकिन वो शादी नहीं करना चाहती थी. जबरन उसकी बहन ने 19 अप्रैल को उसके घर बारात बुला दिया, जिससे परेशान होकर वो घर छोड़ भाग गई और जब 2 दिन पहले घर लौटी तो पूरे गांव के लोगों ने पंचायत लगाकर उसके साथ दरिंदगी की.

पीड़िता ने बताया कि उसके चचेरे भाई के अगुवाई में पंचायत ने फरमान सुनाया और उसके बाल काटने के बाद जूते चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया और फिर गांव के बाहर जंगल में छोड़ दिया.

वहीं पाटन थाने से आई महिला आरक्षी ने बताया कि पुलिस की देख रेख में पीड़िता का इलाज चल रहा है.पुलिस टीम अग्रतर कार्रवाई करेगी.


Copy