युवाओं को रोजगार का मिलेगा अवसर : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज मेधा डेयरी प्लांट व अन्य योजनाओं का करेंगे उद्घाटन

Edited By:  |
Reported By:
youvaon ko rojgaar ka  milega  awasar youvaon ko rojgaar ka  milega  awasar

साहेबगंज : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का साहेबगंज में दो दिवसीय दौरा आज से शुरु है. सीएम दोपहर बाद 2 बजे साहेबगंज पहुंचेंगे. साहेबगंज में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मेधा डेयरी प्लांट व अन्य योजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

50,000 क्षमता वाले करीब 38 करोड़ की लागत से बने मेधा डेयरी प्लांट से क्षेत्र के करीब 20,000 लोगों को रोजगार मिलने की संभावना है. इस प्लांट के शुरू हो जाने से क्षेत्र के किसानों खासकर गोपालकों की जिंदगी में खासी खुशहाली आएगी. मुख्यमंत्री आज शाम साहेबगंज सर्किट हाउस में जेएमएम समर्थित पंचायत चुनाव में विभिन्न पदों पर विजयी हुए लोगों से मिलेंगे और उन्हें सम्मानित भी करेंगे. इसके बाद वे पंचकठिया एवं पतना में बने बीएमसी का भी उद्घाटन करेंगे.

मुख्यमंत्री का रात्रि विश्राम पतना में अपने आवास में होगा. जहां से वे 30 जून को भोगनाडीह बरहेट में हूल दिवस के मौके पर आयोजित होने वाले कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. 30 जून को वे सिदो-कान्हू पार्क भोगनाडीह में बने शहीद सिदो कान्हु की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और शहीद के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सम्मानित करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री जिले के मंडरो प्रखंड में बने फॉसिल्स पार्क का उद्घाटन दोपहर बाद करीब तीन बजे करेंगे.


Copy