CRIME NEWS : शराब निर्माण और तस्करी का किया विरोध.. तो पूरे परिवार पर कर दिया हमला..

Edited By:  |
Reported By:
When he protested against liquor manufacturing and smuggling, his entire family was attacked. When he protested against liquor manufacturing and smuggling, his entire family was attacked.

NAWADA:-शराब तस्करी का विरोध करने पर नवादा में काफी बवाल हुआ है.यह बवाल नगर थाना क्षेत्र के ननौरा गांव में हुआ है.मिली जानकारी के अनुसार शराब कारोबारियों ने ननौरा गांव के किसान कृष्णा चौधरी के घर में घुस कर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया है.इस हमले में उनके परिवार के तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए है.वहीं इस घटना के बाद पीड़ित परिवार ने इस घटना की सूचना डायल 112 की पुलिस को दिया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आनन फानन में सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.जहां सदर अस्पताल में तैनात चिकित्सक द्वारा सभी का प्राथमिक उपचार कर सभी घायलों को पावापुरी विम्स रेफर कर दिया है.



पीड़ित के परिजनों ने कहा कि गांव के ही राहुल चौधरी कई शराब की भट्टी को चलाता है और शराब का निर्माण कर शराब की तस्करी करके देशी खाली प्लास्टिक को उनके निजी जमीन में फेंक दिया करता है,जब इस कार्य का विरोध किया गया तो राहुल एवं उनके परिवार ने जानलेवा हमला किया गया है.हमला में कृष्ण चौधरी के पुत्र सतेंद्र चौधरी,सुजीत चौधरी और श्याम सुंदर चौधरी घायल हुए हैं.वहीं शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच और आरोपी शराब कारोबारी की तलाश में जुट गई है।



Copy