विजेता, उपविजेता टीमों को मिला पुरस्कार : दक्षिण छोटानागपुर खेलकूद प्रतियोगिता में रांची जिला पुलिस बना ओवरऑल चैंपियन

Edited By:  |
Reported By:
vijeta,upvijeta teamon ko mila puraskaar vijeta,upvijeta teamon ko mila puraskaar

रांची : रांची जिला पुलिस दक्षिण छोटानागपुर पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता का ओवरऑल चैंपियन बना. आज प्रतियोगिता के समापन समारोह में रांची प्रक्षेत्र के डीआईजी अनूप बिरथरे ने विजेताओं, उपविजेता टीमों को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया.

3 दिन तक दक्षिण छोटानागपुर खेलकूद प्रतियोगिता में कुल 15 घंटे में 500 से ज्यादा पुलिसकर्मी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. समापन समारोह में खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए डीआईजी अनूप बिरथरे ने कहा कि कठिन पुलिस या ड्यूटी के बीच इस तरह के प्रवचन पुलिसकर्मियों के बीच में उन्हें उत्साह और शारीरिक स्फूर्ति से लबरेज करते हैं. बल्कि मानसिक शांति भी प्रदान करते हैं जिनसे कार्य क्षमता में बढ़ोतरी होती है. उन्होंने उम्मीद जताई कि रांची क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विभिन्न जिलों से बेहतर खिलाड़ियों का चयन कर रांची की एक टीम बनाई जाएगी जो अंतर क्षेत्रीय और राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करेगा.

वहीं मेजबान टीम की तरफ से ग्रामीण एसपी रांची नौशाद आलम ने बाहर से आए हुए खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की और कहा कि3दिनों तक राजधानी रांची में पुलिसकर्मियों के बेहतर खेल प्रदर्शन देखने का मौका मिला. गौरतलब है कि गाजीपुर क्षेत्र के रांची, गुमला, खूंटी, लोहरदगा और सिमडेगा जिले की पुलिस टीमों ने इस पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था.


Copy