थाना में शादी : वरपक्ष ने किया बहाना तो पुलिस ने थाना में ही करा दी दुल्हा-दुल्हन की शादी

Edited By:  |
Reported By:
VAR PAKSHA HUA KHAFA TO DAROGA NE THANA ME KARA DI SHADI VAR PAKSHA HUA KHAFA TO DAROGA NE THANA ME KARA DI SHADI

BHAGALPUR-खबर भागलपुर में हुई एक अनोखी शादी की जिसमें युवक-युवति के शादी की प्रकिया दोनोके माता-पिता की पहल से शुरू हुई थो पर बीच मे युवक के टालमोटल करने लगे जिसकी शिकायत पुलिस तक पहुंची तो भागलपुर के तिलकामांझी थानेदार ने खुद से पहल करते हुए थाना परिसर मे ही शादी करवा दी और दुल्हा-दुल्हन को अपनी तरफस गिफ्ट देते हुए विजा किया।

दरअसल लोदीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रभाकर कुमार और तिलकामांझी थाना क्षेत्र के विक्रमशिला कॉलोनी की रहने वाली काजल की शादी घरवालों की रजामंदी से ठीक हुई थी। लेकिन लगातार वर पक्ष की तरफ से शादी की तिथि आगे बढ़ाई जा रही थी। जिसको लेकर वधू पक्ष के लोग महीनों से परेशान थे और वे वर पक्ष के घर पर जाकर मान-मनोव्वल कर रहे थे पर वर पक्ष के लोग मानने को तैयार नहीं थे और लगातार शादी की तिथि बढ़ाते जा रहे थे। पूरे मामले को लेकर वधू पक्ष के लोगों ने तिलकामांझी थानेदार से अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद थाना प्रभारी ने युवक-युवति के साथ ही दोनो पक्षों को थाने पर बुलाया।इस दौरान युवक और युवति ने भी एक दूसरे से शादी के प्रति हामी भरी,क्योकि अभभावकों द्वारा शादी की चर्चा चलाआ जाने के बाद युवकर और युवति मोबाइल के जरिए लगातार संपर्क में थे और एक दूसरे को चाहने लगे थे।यही वजह है कि युवक-युवति की इच्छा का ख्याल रखते हुए दोनों की शादी थाना परिसर में ही करा दी गई। शादी के दौरान दोनो पक्ष के अभिभावक शामिल हुए।शादी की सभी रस्मों को पंडित ने पूरा कराया।वहीं थानेदार ने ही शादी में लगने वाले सामानों को बाजार से मंगा कर शादी की रस्म पूरी कराई।

इस शादी के बाद वर-वधू दोनों खुश नजर आए।मीडिया से बात करते हुए प्रभाकर और काजल ने कहा की लोग पुलिस के बारे में गलत धारणा रकथे हैं पर यहां के थानेदारजी और अन्य पुलिसकर्मियों ने उनके लिए अभिभावक के रूप में काम किया है और उनकी शादी करवाकर गिफ्ट के साथ विदा किया है।इसलिए वेलोग जिंदगी भर इनका अहसान याद रखेगें।वहीं वर-वधू के परिजनों ने भी पुरानी बातों को भूलकर एक दूसरे के गले मिलकर नई रिश्तेदारी की शुरूआत की।पुलिस वालों ने भी दोनों को गिफ्ट के साथ आशीर्वाद देकर विदाई दी।अब इस शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है।


Copy