CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान : पुल निर्माण एजेंसी पर होगी सख्त कार्रवाई.. विपक्षी एकता की बैठक अब 12 जून को नहीं..

Edited By:  |
UPDATE  Nitish's big statement on bridge collapse, meeting of opposition parties and train accident UPDATE  Nitish's big statement on bridge collapse, meeting of opposition parties and train accident

PATNA:-गंगा नदी पर बन रहे महासेतू का एक हिस्सा गिरने के मामले पर कड़ी कार्रवाई होगी और जरूरत पड़ी तो निर्माण एजेंसी को भी बदल दिया जाएगा..ये बाते खुद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कही है.


संपूर्ण क्रांति दिवस के अवसर पर जेपी के प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पिछली बार जब पुल का एक हिस्सा गिरा था तो जांच कराई गई थी और निर्माण एजेंसी को कई तरह के निर्देश दिये गये थे..इसके बाद फिर से पुल का एक हिस्सा गिर गया है ..गड़बड़ बन रहा होगी.इसलिए गिर गया है,जो निर्माण एजेंसी की लापरवाही को दिखाता है. पूरे मामले की जांच का निर्देश दिया गया है और दोषिुयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. जरूरत पड़ने पर निर्माण एजेंसी को भी बदल दिया जाएगा

वहीं 12 जून को विपक्षी एकता की बैठक के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि तमिलनाडु के सीएम और कांग्रेस नेता को इस तारीख पर आने में दिक्कत हो रही थी.इसलिए तत्काल 12 जून को निर्धारित बैठक टाल दी गयी है.जल्द ही अगली तिथि की जानकारी दी जाएगी.

बालासोर में हुए रेल दुर्घटना के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि जब उनके समय मे रेल हादसा हुआ था और वे मौके पर पहुंचे थे तो उन्हें काफी तकलीफ हुई थी और उसके बाद उन्हौने रेलमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था.उस समय के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उनके इस्तीफा लौटा दिया था पर उन्हौने आग्रह करके अपना इस्तीफा उन्हौने सौंप दिया था..इस रेल हादसे पर वर्तमान रेल मंत्री के इस्तीफे की मांग पर नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहना है कि पर जिस तरह से यह पूरी घटना हुई है उसमें वर्तमान सरकार को सोचना चाहिए.

सम्राट चौधरी के हमलावर रूख के सवाल पर नीतीश ने कहा कि वह पहले तेजस्वी जी की पार्टी में थे..फिर मेरे पार्टी में आये और अभी उधर चलें गये हैं तो अऩाप-शनाप बोलते रहतें हैं.उनके बोलने का कोई मतलब थोड़े ही है..


Copy