रफ्तार का क़हर : पुलिस जवानों से भरी बस में बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर, एक जवान सहित 2 की मौत

Edited By:  |
Reported By:
 Uncontrollable truck hits bus filled with police personnel in Gopalganj  Uncontrollable truck hits bus filled with police personnel in Gopalganj

GOPALGANJ :इस वक्त एक बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है, जहां तीसरे चरण में सुपौल में होने वाली चुनाव ड्यूटी के लिए जा रही सुरक्षा बलों की तीन बसों में से एक बस में बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें एक जवान सहित 2 लोगों की मौत हो गयी। वहीं, 6 से अधिक जवान बुरी तरह से जख्मी हो गये हैं।

पुलिस जवानों से भरी बस में बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर

मृतक जवान की पहचान पवन कुमार के रूप में हुई है, जो बगहा जिले के निवासी थे। ये हादसा गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के NH-27 के पास हुई है। गौरतलब है कि पुलिस लाइन से तीन बसों में कुल 242 महिला और पुरुष जिला बल के जवान चुनाव ड्यूटी में सुपौल जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बरहिमा मोड़ के पास बस रोककर सभी पुलिस बल के जवान नाश्ता कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार में आयी एक कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में अशोक उरांव नाम के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की ओर से 5 एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम को मौके पर भेजा गया और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज जारी है।

हादसा इतना दर्दनाक था कि दो बसों के बीच में कई पुलिस के जवान फंस गए और उन्हें निकालने की कोशिश घंटों तक होती रही। स्थानीय थाना और लोगों द्वारा बचाव एवं राहत कार्य किया गया। एसपी स्वर्ण प्रभात और डीएम मोहम्मद मकसूद आलम ने घटना की जानकारी मिलते ही खुद मॉनिटरिंग में जुटे रहे।


Copy