ट्रेन में चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा : शातिराना अंदाज़ में उड़ाते थे कीमती सामान, RPF ने 3 को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
 Train theft gang exposed Used to steal valuables in a vicious manner, danapur RPF caught 3  Train theft gang exposed Used to steal valuables in a vicious manner, danapur RPF caught 3

दानापुर : खबर है दानापुर से जहां आरपीएफ ने ट्रेनों में यात्रियों का सामान चोरी करने वाले एक गिरोह के तीन लोगों को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि ये गिरोह देश के अलग-अलग रेलवे स्टेशन से यात्रियों के कीमती सामान बड़े ही शातिराना अंदाज़ में चुरा लेते थे। गिरफ्त में आये सभी चोर दिल्ली के रहने वाले बताये जा रहे हैं।


दरअसल दानापुर आरपीएफ में एक महिला ने मामला चोरी का मामला दर्ज कराते हुए कहा कि बिहटा और दानापुर स्टेशन के बीच में उनका 8 लाख का सामान ट्रेन में से चोरी हो गया। मामला दर्ज होते ही पुलिस फ़ौरन ही एक्शन में आ गई। जिसके बाद शुक्रवार को श्रमजीवी एक्सप्रेस जैसे ही दानापुर स्टेशन प्लेटफॉर्म 3 पर आई आरपीएफ ट्रेन में चढने और उतरने वालों पर कड़ी नज़र बनाये हुई थी। इसी दरमयान आरपीएफ को एक व्यक्ति ट्रेन के एसी कोच में चढने के दौरान एक महिला का बैग टटोलता दिखा।


उस व्यक्ति का हुलिया महिला से सामान चुराने वालों से मिलती थी जिसकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी। इसके साथ अन्य दो साथियों को भी गिरफ्तार कर जब उनकी तलाशी ली गयी तो उनलोगों के पास से सोने के सामान पाए गए। पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि गिरफ्तार तीनो आरोपी मूलरूप से हरियाणा के रहने वाले है मगर फिलहाल ये लोग दिल्ली में रहते है। पटना में ये लोग मीठापुर के एक होटल में रहकर अपना गिरोह चलाते है।



Copy