रंगेहाथ पकड़ाया : मोबाइल छीनकर बाइक से भाग रहा था चोर..तभी हो गया बड़ा हादसा..

Edited By:  |
Reported By:
Thief running away on bike after snatching mobile phone, caught red handed Thief running away on bike after snatching mobile phone, caught red handed

BETTIAH:- खबर बेतिया से है. जहां मोबाइल छीनकर भाग रहा एक चोर रंगेहाथ पकड़ा गया और भीड़ ने चोर की जमकर कुटाई कर दी.चोर को पकड़ने में बैरिया थाना प्रभारी प्रणय कुमार में मुख्य भूमिका निभाई जो एक दुकान पर कुछ समानों की खरीददारी कर रहे थे,बाद में स्थानीय थाने को सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया.


दरअसल बेतिया बस स्टैंड के पास ऑटो में बैठे एक व्यक्ति का मोबाइल छीनकर एक चोर बाइक से भाग रहा था और सिनेमा चौक के पास वह स्कार्पियों से जा टकराया. वहां पर एक दुकान में सामान खरीद रहे बैरिया थाना प्रभारी प्रणव कुमार ने उसे दबोच लिया और पूछताछ की तो पूरी घटना का पता चल गया. इसी बीच बस स्टैंड से ऑटो में बैठकर जिस युवक का मोबाइल छीना गया था वह भी वहां पहुंच गया और चोर की पहचान कर ली. उसने प्रणय कुमार बताया कि यही लड़का मोबाइल छीन कर भाग रहा था. जांच के दौरान में उस युवक का मोबाइल चोर के पॉकेट से मिला. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने चोर की जमकर कुटाई कर दी।


वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को हिरासत में लेकर थाने ले गई. पुलिस ने मोबाइल चोर का बाइक जब्त कर लिया है और चोर के पास से एक चोरी का मोबाइल भी बरामद किया है.


बैरिया थाना प्रभारी प्रणय कुमार ने बताया कि मोबाइल छीनकर युवक भाग रहा था और सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियो में टकरा गया. इसके बाद मुझे शक हुआ तो मैं दुकान के बाहर निकाला और उसे पकड़ लिया. तभी एक युवक ने बताया कि उसका बेतिया बस स्टैंड से मोबाइल छीनकर यह भागा था।वहीं स्थानीय नगर थाना की पुलिस चोर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.


Copy