धर्म बदलकर लड़की को प्रेमजाल में फंसाया : फिर अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

Edited By:  |
Reported By:
Then started blackmailing by making obscene videos Then started blackmailing by making obscene videos

रांची:-बिहार के भागलपुर की रहने वाली युवती ने यश मॉडल उर्फ तनवीर खान पर धर्मांतरण करने का आरोप लगाया है। बता दे कि मॉडल मानवी राज सिंह प्रीत बिहार के भागलपुर की रहने वाली है।युवती ने इस पूरे मामले की जानकारी वीडियो जारी कर दी साथ ही अपनी सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है। आरोपी के विरुद्ध मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराई।


बिहार जिले के भागलपुर की रहने वाली मॉडल मानवी राज सिंह मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए रांची के कांके रोड स्थित यस मॉडलिंग संस्थान मैं मॉडलिंग की बारीकियां सीखने आई थी। इसी दौरान संचालक तनवीर खान ने युवती मानवी से दोस्ती बढ़ाया और धोखे से नशीली दवा खिलाकर उसकी अश्लील तस्वीरें उतार ली और लगातार वह लड़की को प्रताड़ित करने लगा। उस पर धर्मांतरण कर शादी करने का दबाव बनाने लगा।तनवीर की प्रताड़ना से तंग आकर लड़की संस्थान छोड़ने के बाद मुंबई चली गई और वह मुंबई के वर्सोवा में रहने लगे।कुछ दिनों के बाद आरोपी तनवीर उसका पीछा करते-करते वहां भी पहुंच गया और धमकी देने लगा कि शादी करो वरना तुम्हारी तस्वीरें वायरल कर दूंगा।जिससे तंग आ कर पीड़ित युवती मानवी राज सिंह ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में यश मॉडल्स के संचालक तनवीर खान के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।


तनवीर खान ने दी सफाई

वहीं दूसरी ओर यस मॉडल के संचालक तनवीर खान ने पूरे मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि लड़की द्वारा उन पर लगाए गए एलिगेशन निराधार है। उन्होंने बताया कि मानवीय राज उनके यहां काम करती थी इस दौरान उनको बिजनेस में काफी नुकसान पहुंचा है। नुकसान की भरपाई करने के बात कहने के बाद से वह मेरे ऊपर झूठे-झूठे आरोप लगा रही हैं। उन्होंने मेरी न्यूड फोटो वायरल की है। उन्होंने खुद को बेकसूर बतलाया

सरकार करे मामले की जांच: प्रतुल शाहदेव

वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए सरकार से इसकी जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र पुलिस और झारखंड पुलिस दोनों इस पर कार्रवाई करें सरकार इसके लिए संजीदा हो। इस लड़की को इंसाफ मिलना चाहिए।

जल्द ही होगा मामले का निष्पादन: डॉ.तनुज खत्री

वही इस पूरे मामले पर सत्तारूढ़ दल झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता डॉ.तनुज खत्री ने कहा कि पूरे मामले पर सरकार सजग है। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस में एफ आई आर दर्ज किया है। अनुसंधान जारी है महाराष्ट्र पुलिस से भी संपर्क साधा गया है ।जल्द ही पूरे मामले का निष्पादन हो जाएगा


Copy