दिव्य दबार रद्द होने से भक्त निराश : बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेन्द्र शास्त्री से आधी रात को मिले VVIP भक्त..मिला आशीर्वाद..

Edited By:  |
The divine court of Baba of Bageshwar Dham was canceled, at midnight VVIP got the blessings of Baba Dhirendra Shastri The divine court of Baba of Bageshwar Dham was canceled, at midnight VVIP got the blessings of Baba Dhirendra Shastri

patna: - बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेन्द्र शास्त्री से आधी रात को पटना के vvip ने मुलाकात कर आशीर्वाद लिया है..वहीं बाबा ने भभूत देकर इन सभी के लिए मंगल कामना की है.. दूसरी ओर हनुमंत कथा के तीसरे दिन आज लगने वाला दिव्य दरबार के कैंसिल होने की बात कही जा रही है क्योंकि कार्यक्रम स्थल पर रविवार को ज्यादा भीड़ होने की वजह से कई लोग बीमार हो गए थे और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा था जिसके बाद बाबा धीरेन्द्र शास्त्री ने रविवार को समय से पहले ही कथ खत्म कर दी थी और श्रद्धालुओं से कार्यक्रम स्थल आने के बजाय टीवी और सोसल मीडिया के जरिए कथा सुनने की अपील की थी.

बाबा के दिव्य दरबार के कैंसिल होने की सूचना से उनके चाहने वाले निराश हैं क्योंकि वे खुद इस दरबार में शामिल होना चाहते थे.वहीं बाबा के अऩुसार हनुमंत कथा अपने निर्धारित समय 17 मई तक चलती रहेगी.

लोगों के बीमार होने के बाद रविवार को बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने अपील करते हुए कहा था कि अपार भीड़ हो गई है. पागल ही पागल आ गए हैं. लगभग दस लाख लोग आ गए हैं. हमें अंदेशा हो रहा है कि कई लोगों की सांस रुक जाएगी. मन में ऐसा लग रहा है. एक या दो लोगों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है. कथा वही है जिसमें दिक्कत न हो. बिहार के जितने लोग हैं वो घर से ही कथा सुनें. सोशल मीडिया के माध्यम से सुनें. कथा पंडाल में नहीं आना है. मैं आप सबका उपकार कभी नहीं भूलूंगा.ज्यादा भीड़ रहने पर दिव्य दरबार लगाना संभव नहीं होगा.


Copy