विपक्षियों ने बताया जनविरोधी.. : DY.CM तेजस्वी ने आम बजट को बिहारियों और युवाओं के साथ छलावा बताया..

Edited By:  |
TEJSAHWI CALLED THE GENERAL BUDGET A HOAX FOR BIHARI ABD YOUTH. TEJSAHWI CALLED THE GENERAL BUDGET A HOAX FOR BIHARI ABD YOUTH.

Patna:- मोदी सरकार के 2023-24 के आम बजट को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने करारा हमला किया है.आम बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 2014 में केंद्र में सरकार बनाने के बाद मोदी सरकार ने कहा था कि 2022 में किसानों की आय दुगुनी करेंगे और 2022 तक सबको आवास देंगे।2022 तक 80 करोड़ लोगों को नौकरी-रोजगार देंगे.अब 2023 भी आ गया लेकिन इनकी जुमलेबाजी की आदत नहीं गयी।BJP को 100% सांसद देने वाले बिहार को भाजपाइयों ने बजट में फिर ठगा है.

वहीं इस बजट प्रस्ताव बिहार इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने भी निराशाजनक कहा है कि ..एसोसिएशन की माने तो आनेवाले दिनों में देश के लिए ग्रोथ वाला साबित हो सकता है पर बिहार के लिए निराशाजनक है. हम लोगों ने जो उम्मीद थी वो उसका तरह का बिहार के लिए इस बजट में कुछ नहीं है. बिहार को या तो विशेष राज्य का दर्जा या विशेष सहायता मिलनी चाहिए वह केंद्र सरकार ने नहीं दिया है.

वहीं बिहार के बीजेपी नेताओं ने बजट पर खुशी जताई है. .नेता विरोधी दल विजय सिन्हा ने केंद्र सरकार के बजट को मध्यम वर्गीय परिवार और किसानों को फ़ायदा पहुंचाने वाला बजट बताया है.

केंद्र सरकार की यह बजट देश के विकास में काफ़ी सहयोग करेगा.वहीं बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने देश के लोगो को राहत देने वाला वाला बजट बताया है.मोदी सरकार की यह बजट आम और माध्यम वर्ग के लिए राहत देने वाली है.महिलाओं की सुरक्षा ग़रीब कल्याण योजना के साथ साथ किसानो पर विशेष ध्यान दिया गया है.


Copy