टैंकर का तेल लूटकर चलते बने अपराधी : लातेहार पुलिस खाली टैंकर बरामद कर थपथपा रही पीठ, लुटेरे अभी भी फरार

Edited By:  |
Reported By:
tanker ka tel lootkar chalte bane apradhi tanker ka tel lootkar chalte bane apradhi

लातेहार : बड़ी खबर आ रही है लातेहार से जहां 2 दिनों पहले हुए पेट्रोल से भरे टैंकर लूटकांड मामले में पुलिस ने दुमका इलाके से खाली टैंकर को बरामद किया है। लातेहार पुलिस लूटकांड के 48 घंटे बाद खाली टैंकर बरामद कर अपनी पीठ थपथपा रही है।

पूरा मामला लातेहार के चंदवा थाना इलाका स्थित रांची-डालटेनगंज मुख्य मार्ग का है जहां कार सवार अज्ञात अपराधियों के द्वारा टैंकर के चालक उप चालक को कब्जे में लेकर पेट्रोल से भरे टैंकर (जेएच 02आर 0712 ) को लूटकर चलते बनें । कुछ दूर जाकर चालक व उपचालक को हाथ पैर बांधकर चंदवा-बालूमाथ के बीच छोड़ दिया। किसी तरह बंदिश से मुक्त होकर दोनों चंदवा थाना पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। मामले की जानकारी होते ही पूरे महकमें में हड़कंप मच गया।

अब घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद लातेहार पुलिस ने दुमका जिला से खाली टैंकर बरामद किया है। आपको बता दें कि लूटेरों ने पेट्रोल से भरे टैंकर को लूटने के बाद खाली टैंकर को सड़क किनारे छोड़ कर फरार हो गए। वहीँ थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि कई टीमें गठित कर छापेमारी कर रही थी।

इसी बीच सूचना मिली कि टैंकर दुमका जिले के मधुपुर थाना अंतर्गत लालगढ़ के पास लावारिश हालत में खड़ी है। जिसके बाद चंदवा पुलिस की टीम वहां पहुंची और टैंकर को अपने कब्जे में लिया और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। लूटकांड मामले में टेक्निकल सेल की भी मदद ली जा रही है।


Copy