तमंचा, डिस्को और फायरिंग अनलिमिटेड : वैशाली जिले में कानून व्यवस्था धराशायी, नहीं रहा पुलिस का खौफ

Edited By:  |
Reported By:
tamancha disco aur firing unlimited tamancha disco aur firing unlimited

हाजीपुर : बिहार का वैशाली जिला इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आये दिन यहां कानून व्यवस्था धराशायी होती नजर आने लगी है। कभी पुलिस कर्मियों और अधिकारियों के मंच पर अजीबोगरीब हरकत का वीडियो वायरल होता है तो कभी कभी पुलिसकर्मियों के साथ में शराब पीने का वीडियो, तो कभी समारोह के दौरान ही तमंचे पर डिस्को करने का वीडियो। पुलिस और सरकार का खौफ तो कतई नजर नहीं आ रहा है।

मामला है हाजीपुर के करताहाँ थाना इलाके का है जहां तमंचे पर डिस्को का एक वीडियोकाफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो महिला डांस हाथ में पिस्तौल लिए मस्ती में बेख़ौफ़ होकर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इसी दौरान एक महिला डांसर पिस्तौल से फायर करने का प्रयास करती है लेकिन फायर नहीं हो पता है। तभी मंच पर झूमते हुए एक युवक आता है और डांसर का हाथ पकड़ उसी पिस्टल से हवाई फायरिंग करता है। फायरिंग होते ही लड़की के होश कुछ पल के लिए उड़ जाते हैं लेकिन फिर मामले को संभालते हुए दुबारा डांस में मशगूल हो जाती है।

इस दौरान मौके पर खड़े किसी शख्स ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी मिली है कि यह वीडियो 2 मई का है। जो कि एक शादी समारोह का बताया जा रहा है जहां आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। हालांकि वीडियो की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। ऐसे में फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है।


Copy