स्वर्ण व्यवसाई के परिजनों से मिले हुलास पांडे : बोले- सूबे में अपराधियों का बोलबाला, जंगलराज की हुई शुरुआत

Edited By:  |
swarn vyavasayi ke parijnon se mile hulas pandey swarn vyavasayi ke parijnon se mile hulas pandey

आरा : खबर है आरा से जहां पिछले दिनों शहर के प्रतिष्ठित स्वर्ण व्यवसाई एवं अधिवक्ता हरि जी गुप्ता के अपहरण के बाद हत्या मामले में अभी तक मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी ना होने से इलाक़ के लोगों में काफी आक्रोश है। पीड़ित परिवार अब भी किसी अनहोनी की आशंका से सहमा है। इसी बीच लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष एवं पूर्व विधान पार्षद हुलास पांडे भी पीड़ित परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।

बताया जा रहा है कि लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्देश पर लोक जनशक्ति पार्टी का प्रतिनिधिमंडल हुलास पांडे के नेतृत्व में मृत स्वर्ण व्यवसाई के घर पहुंचा। इस दौरान हुलास पांडे ने पीड़ित परिवार से मिलकर उनको सांत्वना दिया साथ ही हर संभव मदद करने की बात भी की।

इस मौके पर उन्होंने पीड़ित परिवार की लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाने की बात करते हुए कहा कि बिहार में अपराधियों का बोलबाला हो गया है जिससे बिहार वासी इन दिनों काफी सहमे हुए हैं। उन्होंने बिहार के मुखिया नीतीश कुमार और डिप्टी CM तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि हर रोज अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है जिससे साफ जाहिर होता है कि बिहार में जंगलराज की शुरुआत हो गई है।

वही मृत स्वर्ण व्यवसाई की हत्या को दुखद करार देते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से इन की निर्मम हत्या कर दी गई और प्रशासन अभी तक मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, इससे साफ तौर पर यह जाहिर होता है कि भोजपुर जिले में अपराधियों का बोलबाला बढ़ गया है। इस दौरान ही उन्होंने भोजपुर के पुलिस अधीक्षक से बात कर जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है।


Copy