सुशील मोदी ने कसा तंज.. : CM नीतीश कुमार विपक्षी एकता का जो गुब्बारा फुला रहे हैं, उसकी हवा 2019 में ही निकल चुकी है..

Edited By:  |
Sushil Modi taunts, Nitish's opposition unity has deflated in 2019 itself Sushil Modi taunts, Nitish's opposition unity has deflated in 2019 itself

PATNA:- बिहार की सीएम नीतीश कुमार विपक्षी एकता का जो गुब्बारा फुला रहे हैं, उसकी हवा 2019 में ही निकल चुकी है और आनेवाले 2024 के लोकसभा चुनाव में भी नीतीश की की भूमिका नहीं है..ये तंज कसा है सीएम नीतीश के मित्रा माने जाने वाले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने...

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि जब बिहार, झारखंड, तमिलनाडु,महाराष्ट्र और जम्मू-कश्मीर में भाजपा के विरोधी पहले से एकजुट हैं, तब नीतीश कुमार किसको जोड़ने की बात कर रहे हैं?जो विपक्षी दल अब तक एकसाथ नहीं आए, उन्हें नीतीश एक मंच पर ला भी नहीं सकते।उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और माकपा से समझौता नहीं करने की बात ममता बनर्जी साफ कर चुकी हैं। नीतीश कुमार क्या ममता बनर्जी को मना सकेंगे?

इसके साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार तेलंगाना में केसीआर तथा दिल्ली-पंजाब-हिमाचल में केजरीवाल और कांग्रेस को कभी साथ ला सकते हैं क्या? अब यूपी में न सपा-बसपा साथ हो सकते हैं, न वहाँ कांग्रेस-बसपा ही हाथ मिला सकते हैं और वहाँ जदयू की कोई हैसियत भी नहीं है।श्री मोदी ने कहा कि यूपी में सपा-कांग्रेस और अब त्रिपुरा में माकपा-कांग्रेस मिलकर भी भाजपा को नहीं हरा सके।

उन्होंने कहा कि ईसाई-बहुल नगालैंड में भाजपा सहयोगी दलों के साथ मिल कर सरकार बना रही है। वहां नीतीश कुमार की पार्टी मुश्किल से एक सीट जीत पायी,यानी बिहार और राष्ट्रीय राजनीति, दोनों जगह नीतीश कुमार के लिए कुछ करने के लिए नहीं बचा है।


Copy