सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम : जिला प्रशासन ने शांतिपूर्ण रुप से दुर्गा पूजा संपन्न कराने के लिए की पूरी तैयारी

Edited By:  |
Reported By:
surakchha ke pukhataa intajaam  surakchha ke pukhataa intajaam

साहेबगंज : शारदीय नवरात्र को लेकर पूरा जिला भक्तिमय हो गया है. सप्तमी तिथि को मां का पट खुलने और बेलवरण पूजा अनुष्ठान के साथ दुर्गा पूजा मेला शुरु हो गया है. जिला प्रशासन द्वारा शांतिपूर्ण पूजा अनुष्ठान संपन्न कराने के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. इसी बीच सोमवार को डीसी रामनिवास यादव ने एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा, सभी पुलिस पदाधिकारी, सभी थाना प्रभारी प्रभारी, अनुमंडल पदाधिकारी ,सभी सीओ, सभी बीडीओ एवं जिले के तमाम पूजा समितियों के साथ बैठक की.

बैठक के दौरान पूजा समितियों से मेले के दौरान होने वाले समस्या की जानकारी ली. वहीं समस्या के त्वरित निदान का निर्देश संबंधित क्षेत्र के पुलिस पदाधिकारी एवं प्रशासनिक पदाधिकारी को दिया. डीसी ने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से लोग दुर्गा पूजा मेला का आनंद लें इसमें प्रशासनिक स्तर पर किसी भी तरह की त्रुटि नहीं रहनी चाहिए. वहीं कहा कि सुरक्षा व्यवस्था भी जिले भर के सभी पूजा पंडालों में समुचित रूप से की गई है. उन्होंने जिले वासियों से भी अपील किया है कि वह भी कदाचित ऐसा कोई कार्य न करें जिससे कि शांतिपूर्ण पूजा के माहौल में किसी तरह की व्यवधान उत्पन्न हो. शांतिपूर्ण तरीके से दुर्गापूजा, मेला, मूर्ति विसर्जन को लेकर उपायुक्त ने पुलिस अधीक्षक, जिले के सभी पूजा समितियों, सभी पुलिस पदाधिकारी व सभी पदाधिकारियों संग बैठक के दौरान विस्तार से चर्चा की.

वहीं उपायुक्त रामनिवास यादव ने जिलेवासियों को दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामना दी है और शांतिपूर्ण तरीके से पूजा मनाने के साथ-साथ मेले का आनंद लेने की अपील की है.


Copy