पटना में तेज रफ्तार का कहर : बेकाबू ट्रक ने 6 लोगों को रौंदा, मौके पर ही 4 की मौत

Edited By:  |
Reported By:
 Speed ​​havoc in Patna Uncontrollable truck crushed 6 people 4 died on the spot  Speed ​​havoc in Patna Uncontrollable truck crushed 6 people 4 died on the spot

पटना : बड़ी खबर सामने आ रही है पटना जिला से जहां एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक ने सड़क पर जा रहे 6 लोगों को रौंद दिया है। वहीं इस हादसे में मौके पर ही 4 की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।


मामला पटना के पालीगंज अनुमंडल इलाके का बताया जा रहा है जहां पालीगंज पटना मुख्य पथ पर एक तेजरफ्तार ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया जिसमें चार लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। एक साथ चार लोगो की मौत के बाद सड़क पर भगदड़ जैसी स्थिति हो गई। इधर घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को सड़क पर ही छोड़ कर फरार हो गया।

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने पटना पालीगंज मुख्य पथ को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। जाम की सूचना मिलने के बाद पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार अपने दलबल के साथ मौके पहुंचे और लोगों को समझाने में जुट गए हैं। पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि पालीगंज अनुमंडल के पालीगंज प्रखंड मुख्यालय और धरहरा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक जो पालीगंज से बिहटा की ओर जा रही थी अचानक टायर और ब्रेक फेल होने से दो जगह पर लोगों को रौंदा दिया जिसमें चार लोग की मौत हो गई और दो लोग घायल है जिनका इलाज चल रहा है। फिलहाल घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम किया है लोगों को समझाया जा रहा है इसके अलावा मृतकों की पहचान की जा रही है।


Copy