दक्षिण अफ्रीका को हराकर खूब झूमी टीम इंडिया : ड्रेसिंग रूम में उड़ाया तौलिया, वीडियो वायरल

Edited By:  |
south africa ko harakar khoob jhumi team india south africa ko harakar khoob jhumi team india

DESK : भारत ने दक्षिण अफ्रीका को टी 20 सीरीज के बाद 3 वनडे मैचों की सीरीज में भी करारी शिकस्त दे दी है। मंगलवार को हुए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 100 रन का लक्ष्य रखा था जिसे टीम इंडिया ने 19.1 ओवर में ही 3 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। वहीँ वनडे मैचों की सीरीज जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया और ख़ुशी में तौलिया उड़ाया।

वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया के आधिकारिक अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में टीम के ज्यादातर खिलाड़ी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनमें कप्तान धवन इनमे सबसे आगे हैं। खिलाड़ियों ने मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी के गाने 'बोलो ता रा रा रा' पर जमकर ठुमके लगाए। इस वीडियो में धवन के साथ कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज के स्टेप्स ने लोगों के दिल जीत लिए। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर और रवि बिश्नोई टेबल पर चढ़कर झूमते दिखे।

धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जीत के बोलो तारा रा रा। डांस के दौरान वीडियो में मौजूद सभी खिलाड़ी तौलिए उड़ाते हुए नजर आए। टीम इंडिया ने इससे पहले जिम्बाब्वे में सीरीज जीतने के बाद जमकर डांस किया था। उस वक़्त 'काला चश्मा' गाने पर बल्लेबाज शुभमन गिल के खास अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया था।


Copy