धनबाद में वोटिंग जारी : तस्वीरों में देखिये धनबाद में किन-किन दिग्गजों ने कहां डाले वोट

Edited By:  |
Sixth phase of Lok Sabha elections, voting continues in Dhanbad, veteran leaders cast their votes Sixth phase of Lok Sabha elections, voting continues in Dhanbad, veteran leaders cast their votes

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में झारखंड की 4 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इनमें धनबाद और गिरिडीह लोकसभा सीट भी शामिल हैं. यहां आम से लेकर खास मतदाताओं में उत्साह है. बाघमारा विधायक और धनबाद लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने मतदान में हिस्सा लिया. उन्होंने बाघमारा विधानसभा स्थित बूथ संख्या 55 पर वोट डाला. जबकि कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने बेरमो के बूथ संख्या 111 पर मतदान किया. उनके साथ उनके पति बेरमो से कांग्रेस विधायक कुमार जयमंगल सिंह ने भी मतदान में हिस्सा लिया.

धनबाद से बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो

धनबाद से वर्तमान पीएन सिंह ने भी अपने परिवार के साथ लक्ष्मी नारायण स्कूल स्थित पोलिंग बूथ संख्या 203 पर मतदान के लिये पहुंचे और वोट डाले. चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 219 पर नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने अपने पिता के साथ मतदान किया. अमर बाउरी की पत्नी कल्याणी देवी अपनी सास के साथ बूथ संख्या 219 पर पहुंची और अपने मताधिकार का प्रयोग किया. झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बोकारो के बूथ संख्या 198 पर अपना वोट डाला. बोकारो के बूथ संख्या 131 विधायक बिरंचि नारायण अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और मतदान किया.

धनबाद से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह और उनके पति बेरमो से विधायक जयमंगल सिंह

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी और उनके पिता

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी की पत्नी और उनकी सास

धनबाद से वर्तमान सांसद पीएन सिंह अपने परिवार के साथ

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने भी किया मतदान

विधायक बिरंची नारायण ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान