राजनीति : बाहुबली रईस खान ने तेजप्रताप से की मुलाकात..सीवान की राजनीति में बदलाव के संकेत..

Edited By:  |
Reported By:
siwan politics... siwan politics...

Siwan:-बिहार के सीवान में राजनीतिक समीकरण बदलता हुआ दिख रहा है..पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शाहाबुद्दीन की मौत के बाद उनके परिवार का आरजेडी से मोहभंग होता हुआ दिख रहा है तो शहाबुद्धीन के धुर विरोधी माने जाने वाले रईस खान का आरजेडी से नजदीकियां बढ रही है.रईश खान ने और लालू के बड़े लाल आरजेडी विधायक तेजप्रताप से मुलाकात की है.

तेजप्रताप-रईस खान की मुलाकात का फोटो सोसल मीडिया में लगातार वायरल हो रही है और इस मुलाकात को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहें हैं.वायरल फोटो में लालू के बड़े लाल और रईस खान दोनों एक साथ दिख रहे हैं. साथ ही रईस खान के समर्थक और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के भाई भी इस तस्वीर में नजर आ रहें हैं.

बताते चलें कि इस बार रईश खान विधान परिषद का चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी की रूप में लड़ा था और दूसरे नंबर पर रहा था.जबकि बीजेपी प्रत्याशी तीन नंबर पर चला गया था.रईस खान ने 2024 का चुनाव लड़ने की भी घोषणा कर रखी है.ऐसे में तेजप्रताप के साथ रईस खान की मुलाकात काफी माइने रखती है.क्योंकि रईस खान और शहाबुद्दीन का परिवार एक पार्टी में नहीं रह सकता है.दोनो एक दूसरे के विरोधी हैं और विधान परिषद चुनाव के दौरान रईस खान ने अपने उपर हुए हमले को लेकर शहाबुद्दीन परिवार पर आरोप मढा था.


Copy