शोक का माहौल : ट्रेन की चपेट में आने से रेलकर्मी की मौत, रेल पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
shok ka mauhol shok ka mauhol

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज की जहां जहां मालदा रेलखंड के साहेबगंज रेलवे स्टेशन के पास एक रेलकर्मी की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गई. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे ट्रैक पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. मौके पर जीआरपी पहुंच कर मामले की छानबीन की.

घटना प्रथम दृष्टि में सुसाइड का मामला प्रतीत होता है. बताया जा रहा है कि अपने इकलौते पुत्र के बर्थडे के दिन ही पिता ने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान साहेबगंज में रेलवे टेलीकॉम विभाग में हेल्पर के पद पर कार्यरत रॉकी चक्रवर्ती के रूप में हुई. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे ट्रैक पर लोगों की भीड़ लग गई. मौके पर जीआरपी साहेबगंज पुलिस के लालबाबू भट्ट व बाल्मिकी पाठक पहुंच कर मामले की छानबीन की.

वहीं मौके पर मौजूद स्टेशन अधीक्षक आर एस पांडे ने बताया कि मृतक की पहचान रॉकी चक्रवर्ती के रूप में हुई है. मृतक के शव को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि ये सुसाइड का मामला है. जीआरपी पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं घटना स्थल पर मौजूद मृतक के पड़ोसी सह ईस्टर्न रेलवे मेंस कांग्रेस एसोसिएशन के शाखा सचिव चिरंजीत चटर्जी ने बताया कि मृतक रॉकी चक्रवर्ती झरना कॉलोनी में ही रहता था और मेरा पड़ोसी था. कहा कि मृतक रॉकी चक्रवर्ती की पत्नी मनोरमा चक्रवर्ती और उसका आठ वर्षीय पुत्र अनूप चक्रवर्ती दोनों कोलकाता गए हुए हैं. कहा कि आज ही उनके पुत्र का जन्मदिन भी था,परंतु इस प्रकार की घटना घट गई.

इस घटना से एसोसिएशन में शोक का माहौल है. परिजनों को घटना की जानकारी मोबाइल फोन के जरिए दी गई है. किसी भी ट्रेन से साहेबगंज पहुंचेंगे. वहीं सूत्रों की माने तो रेलकर्मी रॉकी चक्रवर्ती इन दिनों मानसिक तनाव से ग्रस्त थे. इस बात का खुलासा उनके परिजनों के आने के बाद ही हो पाएगा.


Copy