शव मिलने से सनसनी : हुसैनाबाद में गैंगरेप के एक आरोपी का मिला फंदे से झुलता शव, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
shav milne se sansani shav milne se sansani

पलामू :बड़ी खबर पलामू से जहांहुसैनाबाद थाना क्षेत्र में18मई को9वीं की नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के एक आरोपी का शव गैंगरेप वाले स्थान से महज कुछ ही दूरी पर महुआ के पेड़ से लटका मिला है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

मामले में हुसैनाबाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुज्य प्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपी सचिन ठाकुर का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है.घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अनुसंधान शुरू कर दिया है. इस गैंगरेप मामले में नामजद6आरोपियों में से4पहले ही जेल जा चुके हैं और एक का शव मिला है.अन्य एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है.

18 मई की रात को हुई थी नाबालिग से दरिंदगी

दरअसल पूरी घटना18मई की रात की है,जहां हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के एक सुदूरवर्ती गांव में एक दलित नाबालिग किशोरी के साथ6युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इस मामले को लेकर पीड़िता की मां ने19मई को गांव के ही6युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी. इस मामले में दो आरोपी दिनेश ठाकुर,रोहित कुमार,मंझिला उर्फ सचिन और नीतीश कुमार को गिरफ्तार कर पूर्व में ही जेल भेज दिया है. आरोपी सचिन ठाकुर का शव मिलने के बाद पुलिस आरोपी राजू कुमार के गिरफ्तारी के लिए लागातार छापेमारी कर रही है.

बेहद गंभीर है नाबालिग पीड़िता की स्थिति

गैंगरेप से पीड़ित नाबालिग छात्रा को बेहतर इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की देखरेख और पुलिस की कड़ी सुरक्षा में हो रही है. चिकित्सकों की मानें तो पीड़िता के साथ बेरहमी से दरिंदगी हुई और स्थिति बेहद गंभीर है. पीड़िता को गंभीर जख्म है,जिसको लेकर एक स्पेशल टीम उसका ख्याल रख रही है.

सांसद ने की थी कड़ी कार्रवाई की मांग

सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद पलामू से बीजेपी सांसद विष्णुदयाल राम ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए डीजीपी,डीसी और एसपी से दूरभाष से बात करते हुए पत्र लिखकर मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की थी. सांसद ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करते हुए उन्हें न्याय दिलाने का वादा किया था.


Copy