शव मिलने से सनसनी : जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र में एक शख्स का शव बरामद, हत्या की आशंका

Edited By:  |
Reported By:
shav milne se sansani shav milne se sansani

साहेबगंज: खबर है साहेबगंज की जहां जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के गोराबाड़ी हाट स्थित एक घर में एक व्यक्ति की शव मिला है. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले में 4 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. जिरवाबाड़ी ओपी की पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि अर्जुन नगर,स्टेडियम रोड निवासी मृतक की बहन नसीमा खानम ने अपने भाई शेर खान की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए पुलिस को बताया कि उसका भाई शेर खान उसके घर पर ही खाता-पीता था. मंगलवार की रात लगभग9:30बजे घर में खाना बन रहा था और उसका भाई शेरू खान घर के बाहर बैठा हुआ था. इसी दौरान जब वह घर से बाहर निकली तो उनका भाई कुछ युवकों के साथ टोटो में बैठा हुआ था. जब उसने अपने भाई को खाना खाने के लिए कहा तो उसका भाई शेर खान कुछ नहीं बोला और टोटो में बैठे लोगों को देखने लगा तो उन्हें कुछ शक हुआ तो उसने टोटो को रोकने की कोशिश की. टोटो पर बैठे एक युवक ने उसका हाथ टोटो से छुड़ा दिया. वह चिल्लाती रही लेकिन वो लोग टोटो से उसे लेकर निकल गया. कुछ दूर तक उसने पीछा भी किया लेकिन सभी फरार हो गए. सबने देर रात उसकी खोजबीन की. लेकिन कुछ पता नहीं चला. फिर सुबह जब अपने भाई शेरू खान के घर गए तो देखे उसका भाई पेट के बल मृत पड़ा हुआ था.

बताया जा रहा है कि मारपीट कर और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है. मामले में 4 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. इधर इंस्पेक्टर शशिभूषण, जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी चिरंजीत प्रसाद ने पूछताछ के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है.


Copy