शर्मनाक : मंगेतर से मिलने गई युवती के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, कुड़ू थाना में एफआईआर दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां कुडू थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के साथ आधा दर्जन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता ने कुड़ू थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने घटना की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि युवती शाम में किसी तरह गांव पहुंच कर मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी. पीड़ित युवती ने ग्रामीणों के सहयोग से कुड़ू थाना में मामला दर्ज कराई है. युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धर पकड़ कर रही है.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि कुडू थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती शाम में अपने मंगेतर से मिलने के लिए कुडू थाना क्षेत्र के कोलसिमरी दोहर गई थी. मंगेतर के साथ बैठ कर बातचीत कर रही थी. इसी बीच पांच से सात युवक मौके पर पहुंचे एवं मंगेतर के साथ मारपीट करते हुए युवती को पकड़ लिया. आधा दर्जन युवकों की पिटाई के बाद मंगेतर युवती को छोड़कर भाग निकला. युवकों ने युवती को खेत में ले जाकर गैंग रेप किया. शाम लगभग छह बजे सभी युवक लड़की को उसी हालत में छोड़कर फरार हो गया. युवती किसी प्रकार अपने गांव पहुंची तथा ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी. ग्रामीण युवती को लेकर कुड़ू थाना पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. युवती ने पुलिस को बताया कि युवकों को नहीं देख पाई थी. इसलिए पहचान करना मुश्किल हो रहा है. पुलिस ने युवती के बयान पर पांच से सात युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दिया है. युवती का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.


Copy