स्कूल में अफरा-तफरी : मेराल आदर्श मध्य विद्यालय में पेड़ से गिर कर 4 स्कूली बच्चे घायल, सभी सदर अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
school mai afta tafri school mai afta tafri

गढ़वा: खबर हैगढ़वा की जहां जिले के मेराल प्रखंड मुख्यालय के आदर्श मध्य विद्यालय में प्रार्थना की घंटी बजते ही उस समय अफरा तफरी मच गई जब पेड़ से गिरने से 4 स्कूली बच्चे घायल हो गये. घायल सभी बच्चों को शिक्षक और अन्य छात्रों के सहयोग से तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चारों बच्चों को बेहतर इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

दरअसल प्रार्थना से पहले विद्यालय प्रांगण में पुराने बरगद के पेड़ में बच्चे झूला झूल रहे थे. वहीं बगल में पहले से बरगद का एक बड़ा डाल टूटा पड़ा था. प्रार्थना की घंटी लगते ही झूला झूल रहे बच्चे पेड़ से उतरना चाहा उसी समय वह टहनी टूट गया.गिरते समय बच्चे पहले से टूटा हुए टहनी को पकड़ कर बचने की कोशिश की मगर वह टहनी भी पलट गया और 4 बच्चों नीचे जमीन पर गिरकर घायल हो गए.

घटना के संबंध में सहायक शिक्षक सत्येंद्र नारायण पांडे ने बताया कि बच्चों की चीख पुकार से विद्यालय में अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में घायल आसिफ राजा , गुलफाम राजा,, फेयाज अंसारी और नेयाज अंसारी को शिक्षक तथा अन्य छात्रों के सहयोग से तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चारों बच्चों को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने गढ़वा सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. सभी घायल बच्चे मेराल पूर्वारा टोला के रहनेवाले हैं.


Copy