शातिर महिला : ग्राहक बनकर आभूषण दुकानदार को लाखो का चूना लगा रही है महिला..CCTV में हुई कैद

Edited By:  |
Reported By:
sawdhan.. lohardag me ghum rahi hai shatir mahila. sawdhan.. lohardag me ghum rahi hai shatir mahila.

लोहरदगा-बड़ी खबर लोहरदगा से है ..जहां एक महिला चोर पूरे शहरवासियों को परेशान की हुई है और वह ग्राहक बनकर चोरी की घटना को अंजाम दे रही है.इसका खुलासा सीसीटीवी फूटेज के सामने आने के बाद हुआ है.

यह सीसीटीवी फूटेज शहर के बरवाटोली चौक के सामने के आभूषण दुकान की है. दुकानदार को घटना के कई दिन बाद इसकी जानकारी हुई कि वह चोरी का शिकार हो चुका है. जिसके बाद जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो पूरी सच्चाई सामने आ गई. अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है. लोहरदगा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे महिला बड़ी सफाई से चोरी कर रही है.

जेवरात खरीदने के बहाने लगाया चूना

लोहरदगा शहरी क्षेत्र के बरवाटोली में स्थित सर्राफा व्यवसायी प्रदीप सोनी की एक जेवरात का दुकान है. जहां पर बीते 17 जून को एक महिला आती है, कहती है कि वह कुछ जेवरात खरीदना चाहती है. उसके घर में शादी है. वह अपने आप को शहर के राजा बंगला का रहने वाला बताती है. साथ ही शादी कुडू में तय होने की बात कहती है. इसके बाद सर्राफा व्यवसाई प्रदीप सोनी और उनके भाई द्वारा महिला को जेवरात दिखाया जाता है. महिला अलग-अलग जेवरात देखती है. इसी दौरान बड़ी ही सफाई से सोने के एक जोड़ी कान की बाली, एक अंगूठी, एक नथिया और एक भगवान का लॉकेट चुरा कर अपने कपड़ों में छुपा लेती है. दुकानदार को जरा भी इस बारे में पता नहीं चलता.कुछ दिन बाद जब कोई दूसरा ग्राहक सामान खरीदने के लिए आता है और जब दुकानदार सामान का मिलान करता है, तब पता चलता है कि सामान गायब हो चुका है. इसके बाद सीसीटीवी खंगालने पर पूरी सच्चाई का पता चलता है. प्रारंभिक रूप से यह भी जानकारी मिली है कि यह महिला शहर के कई अलग-अलग दुकानों में घूम रही है. अब पुलिस इस महिला का पता लगाने में जुटी हुई है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. दुकानदार द्वारा महिला के खिलाफ सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दिया गया है.


Copy