सास-बहू ने फहराया परचम : नगर निकाय चुनाव में दोनों ने मारी बाजी, घर में छाई खुशियां

Edited By:  |
Reported By:
sas bahoo ne fahraya parcham sas bahoo ne fahraya parcham

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां नगर निकाय चुनाव में सास-बहू ने जीत का परचम फहरा दिया है। चुनाव प्रचार में जब सास-बहू खड़ी हुई थी तब लोग ताने भी मारते थे। लेकिन अब चुनाव में मिली जीत ने उनके घर और बाहर के माहौल को पूरी तरह से बदल दिया है। दोनो ने रिकॉर्ड मतों से अपने अपने वार्ड में जीत दर्ज की है।

जानकारी मिल रही है कि मीरगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 और 8 से सास बहू चुनाव मैदान में थी। सास बहू ने मिलकर अपने अपने वार्ड में जमकर प्रचार किया और उसका नतीजा भी सार्थक निकला। और अब दोनो के चेहरे पर जीत की खुशियां भी साफ झलक रही हैं। मीरगंज के वार्ड नंबर 8 से सुबुक तारा खातून चुनाव मैदान में थी, ये घर की बहू है और इनकी सास महलूदन खातून वार्ड नंबर 5 से चुनाव मैदान में थी।

वहीँ सास बहू ने बताया की वे घर के सभी काम निपटाने के बाद चुनाव प्रचार में निकलती थी। सास बहू के सामूहिक रूप से चुनाव प्रचार ने असर दिखाया और दोनो ने रिकॉर्ड मतों से अपने अपने वार्ड में जीत दर्ज की है। घर के सदस्य मुर्तजा शेख ने बताया कि उनके घर की सास और बहू दोनों चुनाव मैदान में थी। चुनाव प्रचार में जब सास बहू खड़ी हुई थी। तब लोग ताने भी मारते थे। लेकिन अब उनकी जीत ने उनके घर और बाहर के माहौल को बदल दिया है।

मुर्तिजा शेख ने बताया कि मीरगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 और 8 सास बहू चुनाव मैदान में थी और दोनों लोगों को जहाज छाप चुनाव चिन्ह आवंटित हुआ था। सास बहू के जीत ने नगर निकाय चुनाव को और रोचक बना दिया है।


Copy