सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल ने SP को सौंपा मांग पत्र : एसपी ने प्रतिनिधिमंडल को किया आश्वस्त, अपराधी जल्द होंगे गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
sarvadaliye pratinidhimandal ne sp ko saupa mang patra sarvadaliye pratinidhimandal ne sp ko saupa mang patra

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां चास थाना क्षेत्र के शिवपुरी कॉलोनी में 19 मई की शाम एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्याकांड के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल बोकारो एसपी से मुलाकात कर मांग पत्र सौंपा है.



बताया जा रहा है कि 19 मई की शाम को चास थाना क्षेत्र के शिवपुरी कॉलोनी में फुदनीडीह गांव के रहने वाले विष्णु शर्मा की अपराधियों ने गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी. हत्याकांड में आरोपी बनाए गए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल ने बोकारो एसपी चंदन झा से उनके कार्यालय में जाकर मुलाकात की और एक मांग पत्र सौंपा है.

सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल में शामिलआजसू के पूर्व विधायक उमाकांत रजक, भाजपा के पूर्व विधायक योगेश्वर महतो एवं झामुमो के केंद्रीय महासचिव संतोष रजवार सहित अन्य लोगोंने एसपी से दो दिनों के अंदर दोनों नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी कर उनके संपत्ति को जब्त करते हुए फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से सजा दिलाने की मांग की. प्रतिनिधिमंडल में शामिल नेताओं ने कहा कि अगर दो दिन के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वे लोग रांची जाकर वरीय पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे और सड़क पर उतरने पर भी विचार करेंगे.

एसपी ने प्रतिनिधिमंडल को यह आश्वस्त किया है कि जल्द अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे और अपराधियों को किए गए कुकृत्य की सजा भी दिलाई जाएगी. प्रतिनिधिमंडल ने एसपी को बताया कि अपराधी गिरोह बनाकर जमीन संबंधी कारोबार कर रहे हैं और लोगों को धमकी देने का काम कर रहे हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन वैसे अपराधियों पर अंकुश लगाकर उन पर कार्रवाई करें.

मृतक विष्णु शर्मा को अजीत सिंह ने बुलाकर मुख्य आरोपी सनोज सिंह के घर शिवपुरी कॉलोनी ले जाने का काम किया था और वहीं पर उसकी राइफल और पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद से ही दोनों आरोपी घर से फरार हैं.


Copy