सरिया गोलीकांड का खुलासा : पुलिस ने आरोपी पति समेत 4 लोगों को हथियार के साथ किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
sariya golikand ka khulasa sariya golikand ka khulasa

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां पुलिस ने पत्नी की हत्या की साजिश रचनेवाला पति समेत 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा,मोटरसाइकिल और 2 मोबाइल जब्त किया गया है. सरिया थाना क्षेत्र में30मई को घटना हुई थी.

बताया जा रहा है कि गिरिडीह जिला के सरिया थाना क्षेत्र के केशवारी में विगत 30 मई की रात महिला को दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मार कर फरार हो गया था. घटना के बाद अन्नू देवी को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए हजारीबाग ले जाया गया था. डॉक्टरों ने महिला के पेट से गोली निकालकर उसकी जान बचा ली थी. महिला के फर्द बयान पर सरिया थाना में कांड संख्या 83/23 के तहत मामला दर्ज किया गया था. सरिया एसडीपीओ नौशाद आलम ने प्रेसवार्ता कर मामले की जानकारी दी.

प्रेसवार्ता में एसडीपीओ नौशाद आलम, इंस्पेक्टर नवीन कुमार, थाना प्रभारी संतोष कुमार मौर्य व एएसआई विमलेश महतो शामिल थे. एसडीपीओ नौशाद आलम ने बताया कि सरिया पुलिस ने पीड़िता अन्नू देवी के पति रामजी पासवान से कड़ाई से पूछताछ किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. रामजी पासवान ने बताया कि उसकी पत्नी अन्नू देवी का किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध होने का शक था. जिसकी वजह से उसने अपनी पत्नी की हत्या के लिए अपराधियों को 1 लाख 30 हजार की सुपारी दिया. सुपारी लेनेवाला गिरिडीह के मुफस्सिल थाना के डांडीडीह का सुरेश पासवान घटना के दिन अपने साथ मंगरोडीह के अनिकेत कुमार तांती एवं झरियागादी के ज्योति साव के साथ मिलकर गोली मारने की घटना को अंजाम दिया था. एसडीपीओ ने बताया कि इन अपराधियों की निशानदेही पर त्वरित छापेमारी करते हुए घटना में प्रयुक्त एक देसी कट्टा, एक टीवीएस मोटरसाइकिल और दो मोबाइल जब्त किया गया है.


Copy