सलाखों मे पति, सदमे में मौत : जिंदा रहते मुलाकात नहीं, अब मिली पैरोल

Edited By:  |
salkhon me pati sadme me maut, bhagalpur hua gamgeen salkhon me pati sadme me maut, bhagalpur hua gamgeen

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां जेल में पति से मिलने गई गर्भवती पत्नी ने जब अपने सुहाग को सलाखों के पीछे देखा तो यह सदमा वो बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीँ अब पत्नी के दाहसंस्कार में शामिल होने के लिए कोर्ट ने पति को पैरोल दे दी। जिसके बाद बुधवार को पल्लवी का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान मौके पर मौजूद हर शख्स ग़मगीन नजर आया।

गौरतलब है कि भागलपुर के घोघा गोविंदपुर के रहने वाले गुड्डू यादव और घोघा जानीडीह की पल्लवी यादव की 2 साल पहले लव मैरेज हुई थी। पल्लवी 8 महीने की गर्भवती थी, लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था। कुछ दिन पहले उसके पति का अपने रिश्तेदारों से विवाद हो गया था। फिर मामला दर्ज होने के बाद गुड्डू यादव को जेल भेजा गया था। बीते करीब 8 महीने से वह जेल में है। वहीँ मंगलवार को उसकी पत्नी मिलने के लिए पहुंची थी लेकिन पति को सलाखों के पीछे देख वो यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और दम तोड़ गई।

वहीँ जच्चे-बच्चे की मौत के बाद कोर्ट ने पति को दाह संस्कार के लिए 24 घंटों की रिहाई का आदेश दिया। जेल अधीक्षक मनोज कुमार, उपाधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने न्यायालय का आदेश मिलते ही पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मंगलवार की रात तयशुदा राशि जमा कराने के बाद गुड्डू यादव को घर रवाना कर दिया। गंगा तट पर पति ने नम आंखों से पल्लवी का अंतिम संस्कार किया। बुधवार की सुबह कड़ी सुरक्षा में पति गोविंद को सुरक्षाकर्मी जेल में वापस ले गए।


Copy