सहरसा में अपराधी बेखौफ : लूटपाट के दौरान डिलीवरी ब्वॉय को मारी गोली, हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
saharsa me apradhi bekhauf saharsa me apradhi bekhauf

सहरसा : बड़ी खबर है सहरसा से जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान अपराधियों ने कुरियर कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय को निशाना बनाते हुए लूटपाट किया। वहीँ डिलीवरी ब्वॉय के विरोध करने पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी और उसके पास मौजूद कैश लेकर फरार हो गए।

मामला सहरसा के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र भटोनी पुल इलाके का है जहां सोनबरसा राज थाना क्षेत्र के खजुराहा गांव निवासी डिलीवरी ब्वॉय राहुल कुमार से दिनदहाड़े अपराधियों ने लूटपाट की है। इस दौरान लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने राहुल को गोली मार दी और तकरीबन 20 से 25 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कोरियर बॉय राहुल कुमार अपनी बाइक से डिलीवरी देंने सोनबरसा से बख्तियारपुर थाना क्षेत्र गया था जहां से डिलीवरी देकर अपने कार्यालय लौट रहा था इसी दौरान अज्ञात बाइक सवार 3 अपराधियों ने उसकी बाइक को रोक लूटपाट करने लगे। इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी। जिसके बाद आनन् फानन में स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका ईलाज चल रहा हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Copy