सदर अस्पताल में प्रसव के बाद महिला की मौत : परिजनों ने किया हंगामा, डॉ. पर लगाया लापरवाही का आरोप, पुलिस ने कराया मामला शांत

Edited By:  |
Reported By:
sadar aspatal mai prasav ke bad mahila ki maut sadar aspatal mai prasav ke bad mahila ki maut

बोकारो : सदर अस्पताल में प्रसव कराने आई महिला की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. परिजनों ने चिकित्सकों की लापरवाही और गलत मेडिसिन का आरोप लगाया है. हंगामा की सूचना पर मौके पर पहुंची सिटी थाना की पुलिस ने मामला शांत कराया.


जानकारी के मुताबिक दून्दीबाद कॉपरेटिव खटाल निवासी 22 वर्षीय राबड़ी देवी को कल प्रसव कराने के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला का इलाज पहले से ही सदर अस्पताल में चल रहा था. कल जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो चिकित्सकों ने ऑपरेशन के जरिए उसका प्रसव कराया. महिला कल बिल्कुल ठीक थी. महिला को आज आईसीयू में भर्ती कराया. जहां उसकी स्थिति खराब होने लगी. परिजनों ने नर्स से चिकित्सक को बुलाने का आग्रह किया. लेकिन चिकित्सक नहीं पहुंचे और इस दौरान महिला की मौत हो गई.


महिला के पति का आरोप है कि महिला के प्रसव के बाद से कोई भी चिकित्सक उसे देखने नहीं आए और लापरवाही और गलत मेडिसिन के कारण उसकी मौत हुई है. सब इंस्पेक्टर रंजीत उरांव ने बताया कि महिला की मौत के बाद हंगामा की सूचना पर हमलोग यहां पहुंचे और लोगों को शांत कराया है.


Copy