सड़क हादसे में घायल स्वास्थ्य सहिया की मौत : आक्रोशित ग्रामीणों ने सगालिम-पांकी मुख्य पथ किया जाम

Edited By:  |
sadak hadse mai ghayal swasthya sahiya ki maut sadak hadse mai ghayal swasthya sahiya ki maut

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां पांकी थाना क्षेत्र के तेतराई गांव में टैंकर के धक्के से शुक्रवार को गंभीर रुप से घायल हुई महिला स्वास्थ्य सहिया की आज अस्पताल में मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर महिलाओं एवं ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रही है.


बता दें कि पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के तेतराई गांव में शुक्रवार को टैंकर के धक्के से महिला स्वास्थ्य सहिया गंभीर रुप से घायल हो गई थी. घटना के बाद लोगों ने घायल महिला स्वास्थ्य साहिया को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद मेदिनीनगर स्थित MMCH अस्पताल भेज दिया. जहां आज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत के बाद प्रखंड के स्वास्थ्य सहिया संघ ने सगालिम-पांकी मुख्य पथ को जाम कर रखा है. मुआवजा सहित कई मांगों को लेकर सहिया और सैकड़ों ग्रामीण सड़क पर उतर कर नारेबाजी कर रहे हैं.


वहीं सड़क जाम की सूचना मिलने पर जामस्थल पर थाना प्रभारी कुंदन कुमार व मजिस्ट्रेट महावीर प्रसाद पहुंचे. शव के साथ मुख्य पथ को जाम कर रहे लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश कर रहे हैं. स्वास्थ्य सहिया संघ ने सीएस और बीडीओ को बुलाने पर अड़े हुए हैं. सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों की मांग है मृतक सहिया को उचित मुआवजा के साथ साथ आश्रितों को नौकरी मिले.



Copy