सड़क हादसा : मवेशी बचाने में अनियंत्रित ऑटो पलटने से फुटबॉल खिलाड़ी की मौत, 5 घायल, 1 की हालत गंभीर, रिम्स रेफर

Edited By:  |
Reported By:
sadak hadsaa sadak hadsaa

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बालूमाथ थाना क्षेत्र के ओल्हेपाट के पास बीती देर रात अनियंत्रित ऑटो पलटने से फुटबॉल खिलाड़ी की मौत हो गई. हादसे 5 अन्य खिलाड़ी घायल हो गये. घटना के बाद लोगों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बालूमाथ पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को रिम्स रेफर कर दिया. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंच कर शव और वाहन को कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है.


जानकारी के अनुसार चतरा जिला के लावालौंग से फुटबॉल खेल कर सात खिलाड़ी ऑटो में सवार होकर बालूमाथ के दिरीदाग गांव आ रहे थे. इसी दौरान ओल्हेपाट के समीप ऑटो के समीप अचानक मवेशी आ गया. जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. दुर्घटना में शिव कुमार नायक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि अमित नायक, मनोहर नायक, संदीप नायक, रौशन नायक व दीपक नायक घायल हो गये. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बालूमाथ पहुंचाया गया. जहां डॉ. ने प्रारंभिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल रौशन कुमार को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया.


घटना की सूचना के साथ ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंच कर शव और वाहन को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.



Copy