सभी विजेता प्रतिभागी पुरुस्कृत : सरिया में एसडीपीओ नौशाद आलम ने क्विज एवं वाद विवाद प्रतियोगिता का किया उद्घाटन

Edited By:  |
Reported By:
sabhi vijeta pratibhagi  puraskrit sabhi vijeta pratibhagi  puraskrit

गिरिडीह : जिले के सरिया प्रखंड क्षेत्र के चौधरीडीह में स्टूडेंट क्लब द्वारा शनिवार को क्विज सह वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में क्षेत्र के कई नामी-गिरामी निजी व सरकारी विद्यालयों के छात्र एवं छात्रा शामिल हुए. कार्यक्रम का उद्घाटन एसडीपीओ नौशाद आलम ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर व फीता काटकर किया. कार्यक्रम का संचालन क्लब के अध्यक्ष परमानन्द बर्णवाल ने किया.

क्विज प्रतियोगिता के सीनियर व जूनियर दोनों ग्रुप में संत मैरी पब्लिक स्कूल के बच्चों ने प्रथम स्थान हासिल किया जबकि सीनियर ग्रुप में दूसरे स्थान पर संत जेवियर्स व जूनियर ग्रुप में दूसरे स्थान पर लोयला पब्लिक स्कूल के छात्र रहे. वहीं वाद विवाद प्रतियोगिता के सीनियर ग्रुप में लोयला प्रथम व जूनियर ग्रुप में संत मैरी के बच्चे प्रथम स्थान पर रहे. सीनियर ग्रुप में दूसरे स्थान पर संत मैरी व जूनियर ग्रुप में दूसरे स्थान पर संत जेवियर्स के छात्र छात्रा रहे. प्रतियोगिता के बाद सभी विजेता व शामिल प्रतिभागियों को पुरुस्कृत किया गया.

कार्यक्रम में उपस्थित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नौशाद आलम ने कहा कि स्टूडेंट क्लब द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसे कार्यक्रम का आयोजन करना सराहनीय है. इससे बच्चों की प्रतिभाएं निखरेगी और बच्चों में आगे बढने की प्रतिस्पर्धा की भावना उभरेगी.


Copy