ROAD ACCIDENT : पलामू के बच्चों को ले जा रही बस बिहार के नबीनगर में पलटी, कई बच्चे गंभीर रुप से घायल

Edited By:  |
road accident road accident

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां शुक्रवार की सुबह हुसैनाबाद के बच्चों को नबीनगर (बिहार) लेकर जा रही बस गोगो ठेंगों गांव के पास अचानक पलट गई. बस में सवार कई बच्चों को गंभीर चोट आई है जबकि कुछ बच्चे भी मामूली रूप से घायल हैं. घटना के बाद सभी को अस्पताल भेजा गया.


बताया जा रहा है कि हुसैनाबाद से स्कूली बस शुक्रवार की सुबह बच्चों को बिहार के नबीनगर लेकर जा रही थी. इसी दौरान बस गोगो ठेंगों गांव के समीप पलट गई. दुर्घटना में बस में सवार 12 से अधिक बच्चों को गंभीर चोट आई है, जबकि अन्य बच्चे भी मामूली रूप से घायल बताये जा रहे हैं.

स्कूल के अभिभावकों का आरोप है कि दो बस के बच्चों को एक ही बस में ठूंस कर ले जाया जा रहा था. उन्होंने आरोप लगाया है कि बस का ड्राइवर शराब के नशे में था. उसे एक बार इसी वजह से हटाया भी गया था. जबकि प्रबंधन ने उसे पुनः रख कर बच्चों की जान के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है.

अभिभावक डॉ. एजाज आलम ने बताया कि उनकी बच्ची शरिया एजाज भी घायल है. इसके अलावा आयुष कुमारी, लक्ष्मी लता, रिचा कुमारी,नवाब अली, आरएन पाठक, शबाहत, फैजल खान, स्वामी कुमारी का इलाज नबीनगर के निजी क्लीनिक में किया गया. खबर मिलते ही सभी बच्चों के अभिभावक घटनास्थल पहुंच कर बच्चों का हाल जाना. जिन बच्चों को अस्पताल भेजा गया था, उनकी स्थिति खतरे से बाहर है. नबीनगर पुलिस घटना स्थल पहुंच कर बस को कब्जे में ले लिया है. जबकि चालक भागने में कामयाब रहा.


Copy