ROAD ACCIDENT : सड़क हादसे में बाइकसवार युवक की दर्दनाक मौत, पुलिस ने ट्रक और बाइक किया जब्त

Edited By:  |
Reported By:
road accident road accident

बाघमारा:बड़ी खबर धनबाद के बाघमारा की जहां बरोरा थाना क्षेत्र के लेढीडुमर में दो मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर होने से एक बाइकसवार सड़क पर गिर गया. इसी दौरान वहां से गुजर रही ट्रक की चपेट में आ जाने से बाइकसवार की मौत हो गई. जबकि दूसरा बाइक सवार और ट्रक चालक वाहन छोड़ कर मौके से भाग निकला.


बताया जा रहा है कि बरोरा थाना क्षेत्र के लेढीडुमर में 2 बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. बाइक से टक्कर लगने पर बाइक में सवार मयंक हाड़ी सड़क पर गिर गया. इसी दौरान पास से गुजर रहे ट्रक के नीचे आ जाने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद दूसरा बाइकसवार और ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़ कर फरार हो गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. मृतक युवक के परिजन को घटना की जानकारी मिलने पर घटना स्थल पहुंच शव की पहचान की. घटना के बाद डुमरा-कतरास मार्ग कुछ देर के लिए बाधित हो गया.

वहींसूचना मिलते ही बरोरा पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और दोनों बाइक और ट्रक को जब्त कर लिया.

घटना के बारे में बरोरा थाना प्रभारी नंदू पाल ने कहा कि सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. परिजन के लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.


Copy