मंदिर-मंदिर, द्वारे-द्वारे : RJD सुप्रीमो लालू यादव ने राजगीर के जू-सफारी का लिया आनंद,भगवान बुद्ध को किया नमन

Edited By:  |
Reported By:
RJD supremo Lalu Yadav enjoyed Rajgir's zoo safari, paid homage to Lord Buddha RJD supremo Lalu Yadav enjoyed Rajgir's zoo safari, paid homage to Lord Buddha

NALANDA:-राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों धार्मिक एवं ऐतिहासिक स्थलों का लगातार भ्रमण कर रहे हैं.इस कड़ी में आज उन्हौने नालंदा के राजगीर का दौरा किया.

लालू यादव नालंदा के राजगीर के जू सफारी समेत कई स्थलों का दौरा किया.मीडिया से बात करते हुए लालू यादव ने कहा कि नालंदा ऐतिहासिक स्थल है.हम महापूरूषों को नमन करने आये हैं.उन्हौने कहा कि जू-सफारी काफी अच्छा लगा है.जू-सफारी में लालू यादव ने भगवान बुद्ध को नमन किया.

वहीं राज्यसभा में बीजेपी सांसद के द्वारा बीएसपी सांसद के खिलाफ की गयी टिप्पणी के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि बीजेपी सांसद ने काफी गंदी बात की है.इस तरह की बाते किसी को नहीं करनी चाहिए.

बतातें चले कि इससे पहले लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी के साथ गोपालगंज स्थित पैृतक गांव और ससुराल गये थे.वहां थावे मंदिर में पूजा-अर्चना की थी.बाद में सोनपुर के हरिहरनाथ मंदिर,झारखंड के देवघर वैद्यानाथ मंदिर भी घूमने गए थे.पटना के मैरीन ड्राइव पर घूमने गये थे.आज राजगीर भ्रमण के लिए पहुंच गए.


Copy