रांची में लव जेहाद का मामला : विवाहिता ने पति पर घर से भगाने के आरोप में सदर थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

Edited By:  |
Reported By:
ranchi mai love jehad ka mamla ranchi mai love jehad ka mamla

रांची : झारखंड अब लव जेहाद का अड्डा बन गया है. प्रतिदिन एक नया मामला सामने आ रहा है. जल, जंगल व जमीन के प्रदेश पर काला धब्बा साबित हो रहा है. हाल ही में मुंबई की मॉडल मानवी राज का मामला थमा भी नहीं है कि रांची के सदर थाना क्षेत्र में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है.


दरअसल रांची के चुटिया से एक विवाहित महिला का प्रताड़ना का मामला सामने आया है. महिला शबनम परवीन ने अपने पति बद्र खान पर प्रेमजाल में फंसा कर धर्म परिवर्तित करवाने और अब शादी के 8 साल बाद मारपीट का आरोप लगाया है. शबनम बताती है कि उसका असली नाम गौरी है. कपड़ा दुकान में काम करने के दौरान उसे बद्र खान से प्यार हो गया. पहले तो बद्र ने खुद को हिन्दु बताया. लेकिन शादी के वक्त उसने मुस्लिम होने की बात बताई.

पहले मोहब्बत के जाल में फंसा कर शादी शुदा शख्स ने हिन्दू लड़की से सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया. जब शादी हो गई उसके बाद वह अपने असली रंग में उतर गए, और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा. लड़की ने ऐसा करने से इनकार किया तो उसे घर से भगा दिया. अब वह इंसाफ के लिए दर दर की ठोकर खा रही. महिला ने अपने पति पर सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.


Copy